Google Pixel 9 Pro Fold और Pixel 9 Pro का टीज़र हुआ लांच, आप भी जानें

Photo Source :

Posted On:Friday, July 19, 2024

मुंबई, 19 जुलाई, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   Google ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित Google Pixel 9 Pro Fold और Pixel 9 Pro के विवरण का खुलासा कर दिया है। X (पूर्व में Twitter) पर, Google ने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन का आधिकारिक पोस्टर पोस्ट किया। टीज़र इन डिवाइस और बैक पैनल में अपने AI, Gemini के एकीकरण को दिखाता है। टेक दिग्गज ने Google इवेंट की टाइमलाइन भी जारी की है, जो 13 अगस्त को होगी। यह इवेंट सुबह 10 बजे PT पर मनाया जाएगा, जिसका मतलब भारत में रात 10.30 बजे है। इस जानकारी को छोड़कर, Google ने आने वाले स्मार्टफ़ोन के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी। हालाँकि, कई अफ़वाहें और लीक हैं जो ऑनलाइन घूम रही हैं।

Google Pixel 9 Pro Fold

आधिकारिक टीज़र में डुअल-पिल-शेप्ड कैमरा कटआउट के साथ एक शानदार डिज़ाइन दिखाया गया है। कैमरे रियर पैनल के ऊपरी-बाएँ कोने में एक आयताकार द्वीप पर रखे गए हैं। हालाँकि टीज़र में इनर स्क्रीन पर कैमरे का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अफ़वाहों से पता चलता है कि फ़ोन में स्क्रीन के बाईं ओर एक पंच-होल कैमरा होगा, जो पहले फ़ोल्ड के बेज़ल-माउंटेड कैमरे से एक डिज़ाइन अपग्रेड है, जो कम बेज़ल साइज़ के कारण संभव हुआ है।

मूल पिक्सेल फ़ोल्ड का उत्तराधिकारी पिक्सेल 9 प्रो फ़ोल्ड, ओब्सीडियन और पोर्सिलेन रंग विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है। इस फोल्डेबल डिवाइस की अपेक्षित कीमत 256 जीबी मॉडल के लिए EUR1,899 (लगभग 1,68,900 रुपये) और 512 जीबी मॉडल के लिए EUR 2,029 (लगभग 1,80,500 रुपये) है।

Google पिक्सेल 9 प्रो

टीज़र में Google पिक्सेल 9 प्रो को भी इसी तरह दिखाया गया है। आने वाला डिवाइस अपने पूर्ववर्ती Google पिक्सेल 8 प्रो के डिज़ाइन से मिलता-जुलता है। डिवाइस के बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरे, फ्लैश और लेजर ऑटोफोकस के साथ एक छोटा कैमरा डेको है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आने वाले Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL में एक जैसा ट्रिपल 50MP रियर कैमरा सेटअप होगा, लेकिन स्क्रीन साइज़ और बैटरी क्षमता में अंतर होगा, जिससे यूज़र्स को स्टैंडर्ड और बड़े मॉडल के बीच चुनाव करने का मौका मिलेगा।

Pixel 9 Pro के चार रंगों में उपलब्ध होने की उम्मीद है: ओब्सीडियन, पोर्सिलेन, हेज़ल (सेज ग्रीन) और पिंक। स्टोरेज विकल्प और उनकी अपेक्षित कीमतें 128 GB के लिए EUR1,099 (लगभग 97,500 रुपये), 256 GB के लिए EUR1,199 (लगभग 1,06,400 रुपये) और 512 GB के लिए EUR1,329 (लगभग 1,18,000 रुपये) हैं।

नए आने वाले Google फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन के बारे में अन्य स्पेक्स और विवरण की पुष्टि के लिए, हमें 13 अगस्त को Google के हार्डवेयर इवेंट का इंतज़ार करना पड़ सकता है। लॉन्च के दौरान, Google द्वारा Pixel Watch 3 का अनावरण करने की भी उम्मीद है, और इसके अलावा और भी बहुत कुछ हो सकता है।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.